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Fri. Apr 19th, 2024
Tata Nexon

बेंगलुरु के रहने वाले शरथ कुमार अपनी ब्रांड-न्यू Tata Nexon खरीदने को लेकर बहुत ही उत्सुक थे, लेकिन उन्हें एक निराशाजनक अनुभव का सामना करना पड़ा। 18.2 लाख रूपये की कीमत का वह वाहन, एक सपने के सच होने जैसा माना जा रहा था, लेकिन इसके बजाय निराशा का स्रोत बन गया। डिलीवरी के बाद, कुमार को अपनी Nexon Facelift ऑटोमैटिक पेट्रोल फियरलेस प्लस में काफी सारी खामियां देखने को मिली, जिसमें पानी से भरी हेडलाइट्स, फ्रंट बम्पर पर खरोंच, क्वार्टर पैनल फ्रेम और टेलगेट फ्रेम के साथ-साथ घटिया वेल्डिंग और अनुचित तरीके से फिट किए गए डोर रबर बीडिंग शामिल थे।

प्रेरणा मोटर्स जो येलहंका में टाटा मोटर्स की डीलरशिप है, में अपनी नई कार का निरीक्षण करते समय कुमार का उत्साह तुरंत गायब हो गया, जिसे बाद में उन्होंने टाटा मोटर्स का सबसे खराब डीलर बताया। गाड़ी पहले से ही उनके नाम पर रजिस्टर होने के बावजूद, मुद्दों ने प्री-डिलीवरी निरीक्षण (PDI) या गुणवत्ता नियंत्रण (QC) की कमी की तरफ संकेत दिया।

वायरल वीडियो के बाद Tata Nexon के आधिकारिक हैंडल का जवाब

अपनी चिंताओं को व्यक्त करने के बाद कुमार ने महसूस किया कि न तो प्रेरणा मोटर्स और न ही टाटा मोटर्स ने स्थिति को संबोधित करने के लिए पर्याप्त कदम उठाए। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने प्रतिस्थापन या धनवापसी की पेशकश करने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई, इसके बजाय उन्होंने सुझाव दिया कि वे दो साल की अतिरिक्त वारंटी के साथ मरम्मत किए गए वाहन को स्वीकार करें।

इसे स्वीकार करने को तैयार नहीं होने पर कुमार ने इंस्टाग्राम पर अपनी शिकायतें व्यक्त कीं। कुमार का वीडियो वायरल हो गया, जिसे 6.5 मिलियन से अधिक लाइक्स मिले। वायरल वीडियो ने Tata Nexon के आधिकारिक हैंडल को प्रतिक्रिया देने, माफी मांगने और आगे सहायता के लिए उनसे संपर्क का अनुरोध करने के लिए प्रेरित किया। हालाँकि, कुमार इससे असंतुष्ट रहे और उन्होंने प्रस्तावित समाधान को स्वीकार करने के बजाय मामले को अदालत में निपटाने का संकेत दिया।

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