Breaking
Sun. Oct 6th, 2024
Tata Tiago EV

एक व्यक्ति का नई ईवी कार खरीदने का सपना जल्द ही एक बुरे सपने में बदल गया, जब उसे नई गाडी में कई सारी खामियां देखने को मिलीं। दरअसल, कोलकाता के चित्रभानु पाठक द्वारा 12 लाख रूपये में खरीदी गई नई Tata Tiago EV एक्सजेड प्लस टेक लक्स पर अपनी नाराजगी व्यक्त करने के लिए एक्स पर एक पोस्ट साझा की गई। उनकी पोस्ट ने कार के कई मुद्दों पर प्रकाश डाला, जिसमें क्रैंकिंग शोर को ठीक करने के लिए सर्विस सेंटर द्वारा किए गए असफल स्पॉट वेल्डिंग प्रयास भी शामिल थे।

फोटोज और वीडियोज़ साथ पाठक की पोस्ट स्पष्ट रूप से दरवाजे, आंतरिक संरचना और वाहन के अन्य क्षेत्रों पर डेंट दिखाती है, जो सभी सर्विस सेंटर में कैप्चर किए गए हैं। वीडियो में ड्राइविंग के दौरान आने वाली अजीब आवाजों पर भी जोर दिया गया है, जो अनसुलझे गुणवत्ता संबंधी चिंताओं का संकेत देता है। आठ महीने से अधिक समय तक कार के मालिक रहने के बावजूद पाठक ने कोई सुधार नहीं देखा।

एक खराब Tata Tiago EV के रूप में टाटा मोटर्स का उपहार

उन्होंने कहा, “टाटा मोटर्स की तरफ से एक उपहार। टाटा मोटर्स की एक कम तैयार टियागो ईवी XZPLUS TECHLUX कार। इस लक्जरी कार को पाने के लिए 12 लाख रुपये का भुगतान किया, लेकिन प्रमुख विनिर्माण दोष के साथ एक दोषपूर्ण कार मिली। कार से क्रैंकिंग शोर को रोकने के लिए सर्विस सेंटर स्पॉट पर वेल्ड किया गया। लेकिन सब व्यर्थ।”

उन्होंने प्रतिस्थापन, धनवापसी या उचित मुआवजे के अपने अनुरोध के संबंध में टाटा मोटर्स से प्रतिक्रिया की कमी पर भी प्रकाश डाला। पोस्ट को अभी तक 104K से अधिक बार देखा जा चुका है और कई टिप्पणियाँ मिलीं। जबकि कुछ ने पाठक को उपभोक्ता अदालत का दरवाजा खटखटाने का सुझाव दिया, दूसरों ने कहा कि ऐसे मुद्दे टाटा मोटर्स सेवा केंद्रों के लिए बार-बार आने वाला मामला बन गए हैं।

यह पहली बार नहीं है, बेंगलुरु के शरथ कुमार ने 18.2 रुपये की कीमत वाली दोषपूर्ण टाटा नेक्सन प्राप्त करने के बाद अपनी निराशा साझा की। एक इंस्टाग्राम वीडियो के माध्यम से, कुमार ने विभिन्न दोषों का खुलासा किया जो उत्सुकता से प्रतीक्षित वाहन की डिलीवरी पर उनके और उनके परिवार के लिए एक अप्रत्याशित आश्चर्य के रूप में आया।

Related Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *